जिलाधिकारी ने प्लाज़्मा डोनर को उत्साहवर्धन करते हुए दिया प्रशस्ति पत्र

जिलाधिकारी ने प्लाज़्मा डोनर को उत्साहवर्धन करते हुए दिया प्रशस्ति पत्र

रामपुर। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने शहर के काशीराम कालोनी निवासी विजय कुमार द्वारा कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा डोनेट करके रोगी की जान बचाने पर उनकी प्रशंसा करते हुए कोरोना वारियर्स का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।कोविड-19 से पीड़ित गंभीर रोगियों को प्लाज्मा की आवश्यकता होती है तथा ऐसे व्यक्ति जो कोविड-19 से संक्रमित होने

रामपुर। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने शहर के काशीराम कालोनी निवासी विजय कुमार द्वारा कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा डोनेट करके रोगी की जान बचाने पर उनकी प्रशंसा करते हुए कोरोना वारियर्स का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
कोविड-19 से पीड़ित गंभीर रोगियों को प्लाज्मा की आवश्यकता होती है तथा ऐसे व्यक्ति जो कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो चुके होते हैं वह स्वस्थ होने के 28 दिन बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए उपयुक्त माने जाते हैं। विजय कुमार ने बिलासपुर के कोविड-19 संक्रमित व्यक्ति के लिए बीते 17 अगस्त को प्लाज्मा डोनेट किया था, जिस पर जिलाधिकारी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर उनकी सराहना एवं उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि गंभीर कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के लिए प्लाज्मा डोनेट करके उनका जीवन बचाने वाले लोग सच्चे अर्थों में कोरोना वारियर्स हैं।

  • रिपोर्ट -:-गौरव जैन

Follow Us