रिश्तेदार ने मंदबुद्धि वृद्ध से फर्जी तरीके से कराया बैनामा

रिश्तेदार ने मंदबुद्धि वृद्ध से फर्जी तरीके से कराया बैनामा

रामपुर(स्वार)। मंदबुद्धि से लगभग 6 बीघे जमीन का फर्जी तरीके से बैनामा करा तहसील में दाखिल खारिज कराने आए रिश्तेदार को वृद्ध के परिजनों ने दौडा़ दौडा़ कर पीटा। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।क्षेत्र के गांव समोदिया निवासी वृद्ध मौहम्मद अहमद मंदवुद्धि है । भतीजे यासीन का आरोप है

रामपुर(स्वार)। मंदबुद्धि से लगभग 6 बीघे जमीन का फर्जी तरीके से बैनामा करा तहसील में दाखिल खारिज कराने आए रिश्तेदार को वृद्ध के परिजनों ने दौडा़ दौडा़ कर पीटा। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
क्षेत्र के गांव समोदिया निवासी वृद्ध मौहम्मद अहमद मंदवुद्धि है । भतीजे यासीन का आरोप है कि एक वर्ष पूर्व चाचा की भांजी का बेटा थाना टांडा के महुआखेडा़ निवासी अजीम चाचा को बहलाफुसला कर अपने साथ ले और धोखाधड़ी से लगभग 6 बीघा जमीन का बैनामा अपने नाम करा लिया।

जबकि परिजन वृद्ध की तलाश करते रहे। दो माह बाद वृद्ध अचानक गाँव पहुंच गया ओर धोखाधड़ी से बैनामा कराने की परिजनो को बताई तो वह दंग रह गये। परिजनों ने तहसील पहुँच कर आपत्ति लगा दी । इसी बात को लेकर दोनो में रंजिश चली आ रही है ।  मंगलवार को अजीम दाखिल खारिज कराने के तहसील पहुंच गया । वृद्ध के परिजन भी पैरवी करने के लिए पहुंचे ।इसी बात लेकर तहसील में दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए और गाली गलौज शुरू हो गई। शोर शराबा सुनकर लोगो की भीड़ लग गई । देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि वद्ध के परिजनों ने रिश्तेदार को तहसील परिसर में दौडा़ दौडा़ कर पीटा । जिसके कारण तहसील में अफरा तफरी मच गई । चीखपुकार सुनकर वकील एवं कर्मचारी आ गये। तहसील में हंगामे की सूचना पर आनन फानन मे पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अजीम व मौहम्मद इस्लाम को हिरासत में ले कोतवाली ले आई । कोतवाल रुम सिंह बघेल ने बताया कि तहसील में मारपीट कर रहे दोनो पक्षो के दो लोगों को हिरासत मे लिया है।

  • रिपोर्ट :-: वरुण जैन

Also Read मथुरा में यमुना एक्सप्रेस - वे पर हुये हादसे से कई विदेशी पर्यटक घायल

Follow Us