कोरोना संक्रमित वृद्धा की उपचार के दौरान मौत, अस्पताल प्रशासन ने किया दाह संस्कार

कोरोना संक्रमित वृद्धा की उपचार के दौरान मौत, अस्पताल प्रशासन ने किया दाह संस्कार

रामपुर(स्वार):- क्षेत्र के उपनगर मसवासी चौकी के गाँव बिजारखाता में कोरोना संक्रमित महिला की इलाज के दौरान हल्द्वानी में मौत हो गई। उसका शव परिजनों को नहीं दिया और अस्पताल प्रशासन ने महिला का अंतिम संस्कार कर दिया। बिजारखाता में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला पिछले काफी दिनों से बीमार थी। परिजनों रविवार को बाजपुर

रामपुर(स्वार):- क्षेत्र के उपनगर मसवासी चौकी के गाँव बिजारखाता में कोरोना संक्रमित महिला की इलाज के दौरान हल्द्वानी में मौत हो गई। उसका शव परिजनों को नहीं दिया और अस्पताल प्रशासन ने महिला का अंतिम संस्कार कर दिया। बिजारखाता में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला पिछले काफी दिनों से बीमार थी। परिजनों रविवार को बाजपुर के एक अस्पताल ले गए थे।

हालत गंभीर होने पर वृद्धा को बाजपुर से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रेडम जांच होने पर महिला को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई। सोमवार को महिला की अस्पताल में ही मृत्यु हो गई। अस्पताल प्रशासन ने परिजनों को वृद्धा का शव नहीं दिया और अस्पताल के निकट ही श्मशान घाट पर दाह संस्कार कर दिया। वृद्धा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वृद्धा के अन्य परिजनों को भी प्रशासन ने क्वॉरेंटाइन करने की तैयारी कर दी है। मोहल्ले को हॉटस्पॉट बनाया जा रहा है।

Also Read कोर्ट के आदेश के बाद लिखा गया छेड़खानी का मुकदमा , काफी संघर्ष के बाद दर्ज हुई f.i.r.

रिपोर्ट :- वरुण जैन

Related Posts

Follow Us