तहसीलदार के मनमाने रवैये के खिलाफ उग्र वकीलों ने किया जोरदार प्रदर्शन

तहसीलदार के मनमाने रवैये के खिलाफ उग्र वकीलों ने किया जोरदार प्रदर्शन

रामपुर(स्वार) :- सीनियर बार वेलफेयर एसोसिएशन ने तहसीलदार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए तहसील कार्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया। इसके साथ ही वकीलों ने न्यायिक काम बंदी करते हुए उपजिलाधिकारी को तहसीलदार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। वकीलों के प्रति तहसीलदार के गलत व्यवहार व भ्रष्टाचार लिप्त रवैये से क्षुब्ध वकीलों का गुस्सा भड़क गया।

रामपुर(स्वार) :- सीनियर बार वेलफेयर एसोसिएशन ने तहसीलदार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए तहसील कार्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया। इसके साथ ही वकीलों ने न्यायिक काम बंदी करते हुए उपजिलाधिकारी को तहसीलदार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा।

वकीलों के प्रति तहसीलदार के गलत व्यवहार व भ्रष्टाचार लिप्त रवैये से क्षुब्ध वकीलों का गुस्सा भड़क गया। सोमवार को सीनियर वार वेलफेयर के अध्यक्ष गुरनाम सिंह संधू के नेतृत्व में वकीलों ने तहसील कार्यालय में तहसीलदार रणविजय सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। इसके साथ ही  न्यायिक कार्य बंदी का ऐलान करते हुए उपजिलाधिकारी प्रेम प्रकाश तिवारी को तहसीलदार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन के दौरान एडवोकेट हाजी खुर्शीद, दिलीप अरोड़ा, आरएन गौस्वामी, नदीम अहमद, रफीक अहमद, अतर फहीम, महबूब अली, उमेश शर्मा, कमल सिंह आदि मौजूद रहे।

  • रिपोर्ट :- वरुण जैन

Also Read सीएम योगी ने आबकारी सिपाहियों को दिया नियुक्ति पत्र

Follow Us