मुख्य विकास अधिकारी ने ग्राम पंचायत में कराए गए विभिन्न विकास कार्यों का लिया जायजा

मुख्य विकास अधिकारी ने ग्राम पंचायत में कराए गए विभिन्न विकास कार्यों का लिया जायजा

रामपुर। मुख्य विकास अधिकारी गजल भारद्वाज ने ग्राम पंचायत दिलपुरा एवं सिंगनखेड़ा का स्थलीय भ्रमण करके कायाकल्प योजना सहित ग्रामीण विकास के अन्तर्गत कराए गए विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया। दिलपुरा पहॅुचकर उन्होंने खेल के मैदान में स्थापित जिम के बारे में जिला पंचायतराज अधिकारी विरेन्द्र कुमार सिंह से पूछताछ की साथ ही खेल

रामपुर। मुख्य विकास अधिकारी गजल भारद्वाज ने ग्राम पंचायत दिलपुरा एवं सिंगनखेड़ा का स्थलीय भ्रमण करके कायाकल्प योजना सहित ग्रामीण विकास के अन्तर्गत कराए गए विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया।

दिलपुरा पहॅुचकर उन्होंने खेल के मैदान में स्थापित जिम के बारे में जिला पंचायतराज अधिकारी  विरेन्द्र कुमार सिंह से पूछताछ की साथ ही खेल के मैदान में बच्चों के लिए रनिंग ट्रैक बनाने एवं कायाकल्प योजना के अन्तर्गत सौन्दर्यीकरण एवं निर्माण कार्य को पूर्ण कराने के लिए निर्देशित किया।

Also Read घर में घुसकर बहन भाई को पीटा पुलिस से शिकायत

गांव में सामुदायिक शौचालय एवं पंचायत भवन के निर्माण के लिए उन्होंने ग्राम पंचायत सचिव व लेखपाल को जमीन का चिन्हाकंन करने एवं यथाशीघ्र निर्माण कार्य प्रारंभ करने के लिए निर्देशित किया।
सिंगनखेड़ा पहॅुचकर मुख्य विकास अधिकारी ने पूरे गांव का भ्रमण किया तथा गांव में जलभराव की समस्या के निराकरण के लिए जेई आरईएस, लेखपाल एवं सचिव को संयुक्त रूप से ड्रैनेज सिस्टम की रूपरेखा तैयार करके उसके आधार पर जल निकास व्यवस्था को लागू कराने के लिए निर्देशित किया।

विकास खण्ड सैदनगर कार्यालय पहुॅचकर उन्होंने विभिन्न पटलों के कार्यों के बारे में अधिकारियों से विस्तारपूर्वक जानकारी प्राप्त की तथा विकास खण्ड के अन्तर्गत किए गए बेहतरीन कार्यों को जिले के सभी विकास खण्डों के कार्यालयों में लागू कराने के लिए निर्देशित किया।

  • रिपोर्ट :- गौरव जैन

Follow Us