लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, तस्वीर लेकर प्रेमिका पहुची प्रेमी के गांव

लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, तस्वीर लेकर प्रेमिका पहुची प्रेमी के गांव

आजकल ऑनलाइन का जमाना सर चढ़कर बोल रहा है। कोरोना काल में ज्यादातर सभी चीजें ऑनलाइन हो गई हैं पढ़ाई से लेकर खेल तक। इसी सिलसिले में एक ऐसा मामला सामने आया। जिसको देखकर सभी आश्चर्यचकित । ऐसा ही एक ऑनलाइन को लेकर अभी ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सामने आया है जहां

आजकल ऑनलाइन का जमाना सर चढ़कर बोल रहा है। कोरोना काल में ज्यादातर सभी चीजें ऑनलाइन हो गई हैं पढ़ाई से लेकर खेल तक। इसी सिलसिले में एक ऐसा मामला सामने आया। जिसको देखकर सभी आश्चर्यचकित ।

ऐसा ही एक ऑनलाइन को लेकर अभी ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सामने आया है जहां पर एक शिक्षिका ऑनलाइन लूडो खेलते खेलते अपना दिल लोधा के एक युवक पर हार बैठी।

Also Read धोखाधड़ी से रुपये मांगने पर रिपोर्ट दर्ज

यह गेम का मामला यहीं नहीं रुका। युवक ने युवती को झांसे में फसाकर पैसे भी ऐठ लिए। युवक लॉकडाउन में अपने गांव चला आया। अपने गांव लोधा आने के बाद युवती को मिलने तक से इनकार कर दिया। वह

चार दिन से युवती लोधा गांव में उसकी तस्वीर लेकर घर-घर तलाश कर रही है। सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। वह युवती को समझा बुझाकर अपने साथ ले गई है। पुलिस ने स्वयं युवक की तलाश का आश्वासन उसे दिया है।

आपको बता दें कि बुलंदशहर की रहने वाली युक्ति गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। और वह नोएडा में रहती थी। युवती की ऑनलाइन लूडो खेलते खेलते दोस्ती एक युवक से हो गई। धीमे धीमे बात आगे बढ़ी। तो युवक ने युवती गाजियाबाद के कंपनी में जॉब करता है।

युवती ने बताया कि उसकी मुलाकात 2019 में हुई थी इसके बाद वह अपनी सहेली के घर जुलाई 2019 में युवक से फिर मिली। इसके बाद दोनों के प्यार परवान पर चढ़ा प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने साथ जीने मरने की कसम भी खाली।

इसके बाद युवक ने मन में लालच आ गया। वह कोर्ट मैरिज के नाम पर युवती से पैसे ऐंठने लगा। युवक ने युवती से अच्छे खासे पैसे प्यार के नाम पर ऐंठे। अब युवती युवक को फोटो लेकर उसके गांव में तलाश रही है।

Follow Us