बुढ़वां में देखे गए 18 मरीज गांव में हुआ एंटी लारवा का छिड़काव

बुढ़वां में देखे गए 18 मरीज गांव में हुआ एंटी लारवा का छिड़काव

अमौली(फतेहपुर)। वायरल बुखार से 3 मौतों के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कल गुरुवार को पंचायत भवन बुढ़वां में पुनः स्वास्थ्य कैंप लगाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ पुष्कर कटियार के नेतृत्व में पहुंचे डॉक्टरों ने गांव के लगभग 18 मरीजों का उपचार किया। जिसमें 7 मरीज बुखार से पीड़ित एवं अन्य पेट

अमौली(फतेहपुर)। वायरल बुखार से 3 मौतों के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कल गुरुवार को पंचायत भवन बुढ़वां में पुनः स्वास्थ्य कैंप लगाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ पुष्कर कटियार के नेतृत्व में पहुंचे डॉक्टरों ने गांव के लगभग 18 मरीजों का उपचार किया। जिसमें 7 मरीज बुखार से पीड़ित एवं अन्य पेट दर्द बदनदर्द एवं खुजली जुखाम आदि के निकले।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी की जांच कर उचित दवा सभी मरीजों को वितरित की। सायं काल सफाई विभाग की टीम द्वारा गांव में तैनात सफाई कर्मी अशोक कुमार के नेतृत्व में पूरे गांव में मलेरिया एंटी लारवा दवा का छिड़काव पुनः कराया गया। जानकारी के अनुसार विश्वस्त सूत्रों से अवगत हुआ कि गांव में मरीज काफी संख्या में है ।मुनादी ना होने के कारण सभी मरीजों को जानकारी नहीं मिलती जिससे सभी मरीज शिविर तक नहीं पहुंच पाते। शिविर में पहुंचे हुए सभी मरीजों की बारी बारी से जांच की गई और सभी को दवाइयां वितरित की गई।

Also Read विभिन्न जगहों से वारंटी एवं शराबी सहित दो गिरफ्तार

इस मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमौली के अधीक्षक डॉ पुष्कर कटियार के नेतृत्व वाली टीम में डॉक्टर संदीप गुप्ता डॉक्टर राजेश मनीष विवेक गांव की आशा मनोज कुमारी शांति देवी पुष्पा सचान ग्राम प्रधान रामप्रकाश सचान क्षेत्र पंचायत सदस्य पंकज मिश्रा अकबर सविता आलोक सचान एवं आशीष सचान सहित काफी संख्या में मरीज भी मौजूद रहे।

Related Posts

Follow Us