कोरोना योद्धा हुए संक्रमित

कोरोना योद्धा हुए संक्रमित

रूपईडीहा(बहराइच)-:- लगातार कोरोना योद्धा हो रहे हैं संक्रमित जांच के बाद रिपोर्ट में फिर से 2 पुलिसकर्मी संक्रमित हो गए हैं । कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रंजीत बोझा गांव में 37 आर टी पीसी आर जांच व कलवारी गांव में भी 27 लोगो की आर टी पीसी जांच बहराइच से आई

रूपईडीहा(बहराइच)-:- लगातार कोरोना योद्धा हो रहे हैं संक्रमित जांच के बाद रिपोर्ट में फिर से 2 पुलिसकर्मी संक्रमित हो गए हैं । कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रंजीत बोझा गांव में 37 आर टी पीसी आर जांच व कलवारी गांव में भी 27 लोगो की आर टी पीसी जांच बहराइच से आई हुई टीम ने किया ।

बहराइच से आए हुए जांच दल में डॉ रामपाल सिंह ने मोबाइल यूनिट टीम को लीड करते हुए 37 लोगों के सैंपल एकत्र करके लखनऊ जांच के लिए भेज दिया है । विगत के दिनों में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चर्दा प्रभारी अर्चित श्रीवास्तव की अगुवाई में कोरोना काल से लेकर अभी तक क्षेत्र में कोरोना टेस्टिंग का कार्य कराया जा रहा है । जिसमें कोरोना योद्धा डॉ डी रंजन अबू स्वालेह सिद्दीकी, हरि राम आर्य आदि लोगों ने लैब टेक्नीशियन के साथ मिलकर संक्रमित लोगों की पहचान के लिए क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोगों के सैंपल एकत्र करके जांच किया है ।

Also Read अनियंत्रित डीसीएम और रोडवेज बस की भिड़ंत , मचा हड़कंप कई लोगों की मौत : सूचना

ब्लॉक नवाबगंज क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चर्दा टीम के अलावा जिला बहराइच से मोबाइल यूनिट टीम लगातार क्षेत्र में जांच का दायरा बढ़ा रही है ।
जिससे कोरोना महामारी को रोका जा सके ।

रिपोर्ट रईस अहमद

Related Posts

Follow Us