टॉप-10 बदमाश, पुलिस मुठभेड़ के उपरान्त गिरफ्तार

टॉप-10 बदमाश, पुलिस मुठभेड़ के उपरान्त गिरफ्तार

रामपुर(अजीमनगर)। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना अजीमनगर पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर नगला गणेश चौराहे की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो कार को रोकने का इशारा किया परन्तु कार नही रोकी गयी, पुलिस द्वारा उसका पीछा कर उसको रतनपुर

रामपुर(अजीमनगर)। पुलिस अधीक्षक  शगुन गौतम द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना अजीमनगर पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर नगला गणेश चौराहे की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो कार को रोकने का इशारा किया परन्तु कार नही रोकी गयी, पुलिस द्वारा उसका पीछा कर उसको रतनपुर सुमाली तिराहे के पास रोक लिया गया। पुलिस को अपने पास आते देख अभियुक्तगण द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया।

पुलिस द्वारा अपने-आपको बचते-बचाते हुए एक हिस्ट्रीशीटर, टॉप-10 अभियुक्त अरशद उर्फ सोल्जर को गिरफ्तार कर लिया गया तथा एक अभियुक्त फरार हो गया। स्कॉर्पियो कार से एक रास बछड़ा, वध करने के उपकरण तथा हिस्ट्रीशीटर, टॉप-10 अभियुक्त अरशद उर्फ सोल्जर के कब्जे से एक अद्द नाजायज तमंचा 12 बोर मय 05 जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस 12 बोर नाल में फसा हुआ एवं एक फर्जी आधार कार्ड बरामद हुआ। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read रोड़ पर खड़ी ओवरलोड ईटो से भरी ट्रैक्टर ट्राली , हादसे को दे रही दस्तक

गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि मैं और मेरा भाई प्रतिबन्धित पशुओं को खरीदकर इसी कार में लाते है और उन्हें काटकर मांस को बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण करते है। मैंने अपनी पहचान छुपाने के लिए फर्जी आधार कार्ड बनवा रखा है। अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सुभाष मावी थाना प्रभारी अजीमनगर मय टीम के साथ रहे।

  • रिपोर्ट -:- गौरव जैन

Related Posts

Follow Us