छेड़खानी करना युवक को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से की धुनाई

छेड़खानी करना युवक को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से की धुनाई

प्रतापगढ़(उत्तर प्रदेश)-:- एक युवक को लड़की से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने लड़के को लाठी-डंडों से पीट डाला। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद का है, जहां पर एक सिरफिरे आशिक को लड़की छेड़ना भारी पड़ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई

प्रतापगढ़(उत्तर प्रदेश)-:- एक युवक को लड़की से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने लड़के को लाठी-डंडों से पीट डाला। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद का है, जहां पर एक सिरफिरे आशिक को लड़की छेड़ना भारी पड़ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जब छेड़खानी करने वाला युवक मरणासन्न हालत में हो गया तो उसे बेरहमी के साथ घसीटा गया,जिसका वीडियो सामने आया है। उसके बाद ग्रामीण युवक को अचेत अवस्था में हाईवे के किनारे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को सीएससी में भर्ती करवाया। वहीं पुलिस ने दोनों तरफ से केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Also Read दलित की गोली मारकर हत्या , क्षेत्र में मचा हड़कंप

आपको बता दें कि मामला प्रतापगढ़ के कुंडा थाना क्षेत्र का है।आरोप है कि पुरानी बाजार निवासी आनंद साहू ने एक गांव की युवती के साथ छेड़खानी की जिसे गांव वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया।

फिर क्या था गांव वालों ने खुद कानून रच डाला। आव देखा न ताव सिरफिरे आशिक की बर्बरता पूर्वक पिटाई कर दी। इसके बाद भी ग्रामीणों का मन नहीं भरा तो युवक को जानवरों की तरह घसीट कर ले गए इस घटनाक्रम का ग्रामीणों द्वारा वीडियो बनाया गया जिसके बाद सड़क किनारे युवक को फेंक दिया गया राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी कुंडा इंस्पेक्टर डीपी सिंह ने घायल युवक को सीएससी में भर्ती करवाया।

आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है बाकी लोगों की तलाश चल रही है।

Follow Us