लखनऊ एनकाउंटर : इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

लखनऊ एनकाउंटर : इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

लखनऊ -:- राजधानी पुलिस के हाथ लगी सफलता कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी के हत्या में शामिल रहा कुख्यात अपराधी व 25000 का इनामी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू को पुलिस ने शनिवार देर रात क्राइम ब्रांच और मड़ियावा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि क्रॉस फायरिंग में पुलिस की

लखनऊ -:- राजधानी पुलिस के हाथ लगी सफलता कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी के हत्या में शामिल रहा कुख्यात अपराधी व 25000 का इनामी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू को पुलिस ने शनिवार देर रात क्राइम ब्रांच और मड़ियावा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि क्रॉस फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। आपको बता दें कि जीते ने पिछले दिनों कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी की हत्या के मामले में फरार चल रहा था।

मीडिया से बातचीत में पुलिस ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी कि जितेंद्र अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर मड़ियांव की ओर जा रहे हैं जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने मड़ियांव पुलिस से संपर्क किया और दौला पुल के पास बाइक सवार जीतेंद्र उसके साथियों को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन आरोपी ने फायर कर दिया जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में जितेंद्र घायल हो गया जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर रफूचक्कर हो गया।

Also Read पुलिस ने अवैध सोफी धंधा करने वालों पर कशा शिकंजा

Related Posts

Follow Us