जनप्रतिनिधि ही उड़ा रहे कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, सदन में खा रहे पान मसाला

जनप्रतिनिधि ही उड़ा रहे कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, सदन में खा रहे पान मसाला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कोरोना संक्रमण का हब बन गया है। दिन-ब-दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। लेकिन फिर भी कोई कोरोना के बचाव के प्रोटोकॉल मानना नहीं चाहता, जनता तो छोड़िए जन प्रतिनिधि जब नियमो की धज्जियां उड़ा रहे है। तो इससे बड़ी लापरवाही क्या होगी। राजधानी लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कोरोना संक्रमण का हब बन गया है। दिन-ब-दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। लेकिन फिर भी कोई कोरोना के बचाव के प्रोटोकॉल मानना नहीं चाहता, जनता तो छोड़िए जन प्रतिनिधि जब नियमो की धज्जियां उड़ा रहे है। तो इससे बड़ी लापरवाही क्या होगी।

राजधानी लखनऊ में रविवार को बजट पर चर्चा के लिए बुलाए गए सदन में कोरोना प्रोटोकॉल की जम कर धज्जियां उड़ाई गई। सदन में न तो कहीं दो गज की दूरी दिखी न ही कोई कोरोना प्रोटोकॉल को मानते दिखा। हद तो तब हो गई जब सभासद कुलदीप सिंह  नियमो को तक पर रख कर सदन के अंदर पान मसाला खाते हुए नजर आए। जब उनकी नजर कैमरे पर गई तो उन्होंने डिब्बा छिपा लिया।

Also Read शौच करने के लिए गया व्यक्ति लापता , बाघ द्वारा हमला कर ले जाने की आशंका

सदन के अंदर डिब्बा खोलकर पान मसाला निकालते सभासद महोदय व इनके बगल में बैठे महोदय ने भी ठीक तरह से मास्क नहीं पहना है और पीछे बैठे सदस्य भी बेफिक्र नजर आ रहे हैं। किसी को संक्रमण होने का कोई डर भय नहीं था।

सभासद कुलदीप सिंह की नजर जब कैमरे पर गई तो उन्होंने जल्दी से पान मसाला का डिब्बा मेज के नीचे छिपा लिया। हालांकि, तब तक तस्वीर ली जा चुकी थी। लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि  जब जन प्रतिनिधि लापरवाही करेंगे तो जनता को क्या जागरूक करेंगे।

Related Posts

Follow Us