नेपाली एपीएफ़ ने पकड़ा तस्करी का माल व बाइक

नेपाली एपीएफ़ ने पकड़ा तस्करी का माल व बाइक

रुपईडीहा(बहराईच)।भारत के पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के जमुनहा सीमा पर तैनात सशस्त्र पुलिस बल ने तस्करी के सामान के साथ एक मोटरसाइकिल जब्त की है । सीमा सुरक्षा के लिए तैनात सशस्त्र पुलिस बल ने गश्ती के दौरान कृषि सामान के साथ एक मोटरसाइकिल को अपने नियंत्रण में लिया है ।सशस्त्र पुलिस बल निरीक्षक जीवनलाल बुढा

रुपईडीहा(बहराईच)।भारत के पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के जमुनहा सीमा पर तैनात सशस्त्र पुलिस बल ने तस्करी के सामान के साथ एक मोटरसाइकिल जब्त की है । सीमा सुरक्षा के लिए तैनात सशस्त्र पुलिस बल ने गश्ती के दौरान कृषि सामान के साथ एक मोटरसाइकिल को अपने नियंत्रण में लिया है ।
सशस्त्र पुलिस बल निरीक्षक जीवनलाल बुढा ने बताया कि भारत से नेपाल तस्करी कर ला रहे नेपालगंज उप महानगर पालिका के वार्ड नंबर 15 टंगपसरी के पास गश्ती दल को एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया.

पुलिस दल को आता देखकर वह व्यक्ति सामान और मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया । गश्ती दल के चेक करने पर बीज और सिंचाई के लिए प्रयुक्त सामग्री मोटरसाइकिल पर रखी बरामद की । पुलिस द्वारा बताया गया कि तस्करी के लिए इस्तेमाल की गई भारतीय मोटरसाइकिल यूपी 40 एच 3190 है जिसे सामान सहित सशस्त्र पुलिस बल ने नेपालगंज सीमा शुल्क कार्यालय को सौंप दिया ।

Also Read शौच करने के लिए गया व्यक्ति लापता , बाघ द्वारा हमला कर ले जाने की आशंका

रिपोर्ट : रईस अहमद

Related Posts

Follow Us