ससस्त्र सीमा बल ने पकड़ा तस्करी का सामान

ससस्त्र सीमा बल ने पकड़ा तस्करी का सामान

रूपईडीहा(बहराइच):- सशस्त्र सीमा बल 42वी वाहनी के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि सीमा पर गश्ती कर रहे जवानों ने दो तस्करों को पकड़ने में सफलता हासिल की है जिनके पास से तस्करी का सामान बरामद हुआ है । जिसमें एक तस्कर नेपाल व एक तस्कर भारत का रहने वाला है जांच के दरमियान इनके

रूपईडीहा(बहराइच):- सशस्त्र सीमा बल 42वी वाहनी के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि सीमा पर गश्ती कर रहे जवानों ने दो तस्करों को पकड़ने में सफलता हासिल की है जिनके पास से तस्करी का सामान बरामद हुआ है । जिसमें एक तस्कर नेपाल व एक तस्कर भारत का रहने वाला है जांच के दरमियान इनके पास से तस्करी का मोटर पार्ट्स बरामद हुआ जो भारतीय क्षेत्र से तस्करी कर नेपाल ले जा रहे थे ।

पकड़े गए तस्करों की पहचान रामशंकर पुत्र भुसैली जमुनहा रुपईडीहा व बृजेश साहू पुत्र मुंशी साहू निवासी भवानियापुर वार्ड नंबर 14 जनपद बाके राष्ट्र नेपाल के रूप में हुई है इन्हें पकड़ने में सशस्त्र सीमा बल के सहायक उपनिरीक्षक रजनीश, आरक्षी अजय, सुमित शर्मा ,हरेंद्र यादव का विशेष योगदान रहा है पकड़े गए तस्करी के सामान के साथ तस्करों को कस्टम रुपईडीहा के सुपुर्द कर दिया गया है दोनों तस्करों के ऊपर कस्टम एक्ट के अंतर्गत विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

Also Read पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाते पति को रंगे हाथ पकड़ा , फिर चप्पलों से की पिटाई

रिपोर्ट :- रईस अहमद

Follow Us