शराब के नशे में कार चालक ने चार लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत

शराब के नशे में कार चालक ने चार लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत

कुशीनगर : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नशे में धुत कार चालक ने चार लोगों को टक्कर मार दी। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि यह चारों लोगों को उसने अलग-अलग स्थान पर टक्कर मारी और वह नशे में धुत टक्कर मारते हुए तांडव करता रहा। इस घटना में नशेड़ी ड्राइवर ने 3 लोगों

कुशीनगर : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नशे में धुत कार चालक ने चार लोगों को टक्कर मार दी। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि यह चारों लोगों को उसने अलग-अलग स्थान पर टक्कर मारी और वह नशे में धुत टक्कर मारते हुए तांडव करता रहा। इस घटना में नशेड़ी ड्राइवर ने 3 लोगों को घायल किया जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कार पर पथराव करके क्षतिग्रस्त कर दिया जबकि ड्राइवर की बुरी तरह से पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चालक को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाकी पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read अज्ञात बाइक की ठोकर से बाइक सवार अधेड़ जख्मी किए गए रेफर

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह एक लग्जरी कार चालक ने शराब के नशे में तमकुही सेवरही मार्ग पर चार लोगों को ठोकर मार दी। जिसमें तरयासुजान थाने के विशुनपुरा गांव के पास एक बिहार के जहानाबाद जिले के रहने वाले मनोज चौधरी (45) की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इसी थाने के भटवलिया के एक अन्य व्यक्ति सड़क से गुजर रहा था। कार चालक के ठोकर से उसको भी गंभीर चोट लगी है। उसके बाद वाहन लेकर सेवरही कस्बे की तरफ भाग रहे चालक ने बनरहा पश्चिम पट्टी गांव के 70 वर्षीय मजिस्टर सिंह के बाद किसान पीजी  कॉलेज के बाद अनवर पुत्र हदीश को भी टक्कर मार दी। घटना के बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने कार पर पथराव कर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी बीच सरकारी अस्पताल के सामने एसआर पंप के पास आकर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर से कार भीड़ गई। जिसके बाद देवरिया के रहने वाले शराबी चालक धीरज वर्मा की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। घायल अवस्था में चालक को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जबकि कार को पुलिस ने कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दिया है।

Related Posts

Follow Us