प्रयागराज : एक्सीडेंट के बाद ग्रामणों ने किया पुलिस पर पथराव

प्रयागराज : एक्सीडेंट के बाद ग्रामणों ने किया पुलिस पर पथराव

प्रयागराज : रविवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो किशोरों को रौंद दिया । इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस को स्थिति को संभालने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। आंसू गैस के गोले भी दागे। पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें

प्रयागराज : रविवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो किशोरों को रौंद दिया । इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस को स्थिति को संभालने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। आंसू गैस के गोले भी दागे। पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने स्थिति को संभालने के बाद दोपहर में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साइकिल सवार दोनों किशोर गंगा स्नान के लिए घर से निकले थे।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव निवासी मुकेश सरोज उम्र 16 वर्ष और अंकित विश्वकर्मा उम्र 17 बर्ष रविवार की सुबह साइकिल पर सवार होकर श्रृंगवेरपुर धाम में गंगा स्नान करने जा रहे थे। लेकिन, प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग स्थित कठौआ पुल पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्‍हें कुचल दिया। हादसे में मुकेश सरोज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, अंकित विश्वकर्मा ने अस्‍पताल में दम तोड़ा।

Also Read KANPUR : पार्षदों को जूठा पानी पिला रहा था मुस्लिम कर्मचारी , ऐसे खुला राज

इस दुर्घटना की खबर जैसे ही गांव वालों को मिली तो लोग मौके पर पहुंच गए। कठौआ पुल और इब्राहिमपुर में लखनऊ राजमार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की जानकारी पाकर सीओ सोरांव अशोक वेंकट, नवाबगंज इंस्पेक्टर सुरेश सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने जाम खोलवाने का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। हालात बिगड़ने पर सोरांव, मऊआइमा और होलागढ़ पुलिस को भी बुलाया गया। भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज भी किया। पुलिस ने कुछ पत्थरबाजों को मौके से पकड़ा है। मौके पर फोर्स तैनात की गई है।

Related Posts

Follow Us