जमीनी विवाद में भाला मारकर बृद्घ की हत्या

जमीनी विवाद में भाला मारकर बृद्घ की हत्या

बहराइच :- हरदी थाना क्षेत्र के रमपुरवा चौकी में जमीनी विवाद को लेकर जमकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें भाला मारकर एक वृद्ध को मौत के घाट उतार दिया और दो घायल हो गए। आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। मृतक के भाई रामनारायण की तहरीर

बहराइच :- हरदी थाना क्षेत्र के रमपुरवा चौकी में जमीनी विवाद को लेकर जमकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें भाला मारकर एक वृद्ध को मौत के घाट उतार दिया और दो घायल हो गए। आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। मृतक के भाई रामनारायण की तहरीर पर दो महिलाओं सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

थाना क्षेत्र के रमपुरवा चौकी में ग्राम पंचायत की ओर से एक जमीन पर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कराया जा रहा था। इसके बगल में पड़े जमीन के एक टुकड़े पर दो पक्ष अपना हक जता रहे थे। हरदी एसओ ने बताया कि इसी बात को लेकर शौचालय का निर्माण कार्य आरोपी पक्ष द्वारा 4 दिन पूर्व रोकने का प्रयास किया गया था। प्रधान की सूचना पर दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की जानकारी ली और दोनों पक्षों के बीच समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया । इसी बात को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों में फिर विवाद शुरू हो गया जिसमें लाठी डंडे व जमकर ईंट पत्थर चले। आरोपियों ने ग्रामीण ननकऊ शुक्ल 60 वर्ष को भाला मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते मे वृद्ध ने दम तोड़ दिया। और रामनारायण 50 वर्ष व दिनेश 25 वर्ष घायल हो गए। घटनास्थल पर खैरीघाट, रामगांव, बौंडी समेत भारी पुलिस बल तैनात है। एसओ हरदी आरपी यादव ने बताया कि रामनारायण की तहरीर पर भोला अवस्थी, राजन, राजकुमार, राजू , संजू व दो महिलाओं सहित 7 लोगों के खिलाफ धारा 147,148,149,302 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है आरोपियों की तलाश की जा रही है। तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read हत्या मामला : 10 साल बाद जब आरोपियों को अदालत ने सुनाई आजीवन कारावास , तब तक हो चुकी थी एक आरोपी की मौत

रिपोर्ट -रईस अहमद

Related Posts

Follow Us