दो दिवसीय भाजपा मंडल प्रशिक्षण शिविर हुआ सम्पन्न

दो दिवसीय भाजपा मंडल प्रशिक्षण शिविर हुआ सम्पन्न

रूपईडीहा(बहराइच)। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित दो दिवसीय मण्डल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर रूपईडीहा में किया गया था जिसका गुरुवार को समापन हुआ । इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से कार्यकर्ताओं को पार्टी के इतिहास,सरकार की उपलब्धियां,आज के भारत की वैचारिक स्थिति,व्यक्तित्व वअनुशासन के बारे में सीख दिया गया।पार्टी का उद्देश्य

रूपईडीहा(बहराइच)। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित दो दिवसीय मण्डल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर रूपईडीहा में किया गया था जिसका गुरुवार को समापन हुआ ।
इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से कार्यकर्ताओं को पार्टी के इतिहास,सरकार की उपलब्धियां,आज के भारत की वैचारिक स्थिति,व्यक्तित्व व
अनुशासन के बारे में सीख दिया गया।पार्टी का उद्देश्य इस शिविर के माध्यम से आगामी चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी एवं कार्यकर्ताओं से संवाद करना भी था। इस शिविर को सांसद बहराइच अक्षयबर लाल गौड़,बलहा विधायक सरोज सोनकर,भाजपा मंडल प्रभारी योगेश प्रताप सिंह,जिला कार्यकारिणी सदस्य रमेश अमलानी,वीरचन्द्र वर्मा आदि वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधत किया ।
ये मात्र एक घंटे का सत्र था तथा सभी ने अपने मिले हुए बिषय पर चर्चा करनी थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अजय मिश्र ने की ।इस कार्यक्रम में भाजपा नगर अध्यक्ष रतन अग्रवाल,हिन्दू युवा वाहिनी के जिला सदस्य गुड्डू मद्देशिया,शरस्वती शिशु मंदिर के प्रबंधक डॉ0 उमाशंकर वैश्य, विजय सिंह,कन्हैया वर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रिपोर्ट :- राईस

Also Read घर में घुसकर बहन भाई को पीटा पुलिस से शिकायत

Related Posts

Follow Us