महोबा: जमीन के विवाद में युवक की हत्या

महोबा: जमीन के विवाद में युवक की हत्या

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में जमीन जायदाद के विवाद में एक युवक की लोहे की रॉड से सिर फोड़ कर हत्या कर दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने मंगलवार को बताया कि सिंह वाहिनी नगर में मूलचंद्र कुशवाहा का जमीन जायदाद को लेकर परिवार के अन्य लोगो से

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में जमीन जायदाद के विवाद में एक युवक की लोहे की रॉड से सिर फोड़ कर हत्या कर दी गई।

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने मंगलवार को बताया कि सिंह वाहिनी नगर में मूलचंद्र कुशवाहा का जमीन जायदाद को लेकर परिवार के अन्य लोगो से विवाद चल रहा था। इससे खिन्न होकर वह रोज शाम को शराब पीकर घर पहुंचता था और सभी के साथ गाली गलौज करता था। कल शाम शराब के नशे में घर पहुंचे मूलचंद्र ने रोज की तरह खासा बवाल काटा लेकिन उसे नशे में देख परिवार के लोगो ने खाना खिलाकर सुला दिया।

ALSO READ: मामूली आपसी विवाद के बाद बड़ी बहन ने लगाई फांसी

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

उन्होने बताया कि मध्य रात्रि में लघु शंका के लिए उठे परिवार के एक सदस्य ने मूलचंद्र को बिस्तर में लहूलुहान हालत में पड़ा देखा। उसके सिर में लोहे का रॉड मार कर हत्या की गई थी। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। मूलचंद की हत्या किसने की यह अभी स्पष्ट नही है लेकिन उसका विवाद अपने चाचा रामनाथ और उसके पुत्र राम आसरे से होने के कारण दोनों को हत्या आरोपी ठहराया जा रहा है। घटना की पुलिस जांच कर रही है।

वार्ता

Related Posts

Follow Us