ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बस पलटी, 28 घायल

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बस पलटी, 28 घायल

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत के खेकड़ा क्षेत्र में इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को एक डबल डेकर बस के पलटने से उसमे सवार 28 यात्री घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के बद्दी से बरेली की तरफ जा रही एक निजी डबल डेकर यात्री बस रात करीब दो बजे

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत के खेकड़ा क्षेत्र में इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को एक डबल डेकर बस के पलटने से उसमे सवार 28 यात्री घायल हो गए।


आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के बद्दी से बरेली की तरफ जा रही एक निजी डबल डेकर यात्री बस रात करीब दो बजे खेकड़ा क्षेत्र में इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भीषण हादसे में बस में सवार 28 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस और जिलाधिकारी शकुंतला गौतम मौके पर पहुंची। जिला प्रशासन टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया जिनमें पांच यात्रियों की हालत गंभीर देखते हुए उनको मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। मामूली रूप से घायल चार यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
हादसे के बाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया। बाद में अधिकारियों ने यातायात व्यवस्था को सुचारू कराया।

Follow Us