लखनऊ : पास्को एक्ट में वांछित समेत 18 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ : पास्को एक्ट में वांछित समेत 18 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने 13 वांछित समेत 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात अलीगंज क्षेत्र से आठ, पीजीआई और अमीनाबाद इलाके से दो-दो जबकि नाका से एक वांछित समेत 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने 13 वांछित समेत 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात अलीगंज क्षेत्र से आठ, पीजीआई और अमीनाबाद इलाके से दो-दो जबकि नाका से एक वांछित समेत 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा चिनहट पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार उनके पास से हथियार आदि बरामद किए गये।

उन्होंने बताया कि हुसैनगंज पुलिस ने मोबाइल के माध्यम से सार्वजनिक स्थान पर मोबाइल फोन के माध्यम से सट्टा खिलवाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से कुछ नकदी और मोबाइल फोन बरामद किया। इसके अलावा काकोरी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से पांच लीटर शराब बरामद की। उन्होंने बताया कि अलावा मोहनलालगंज पुलिस ने पाक्सो एक्ट में वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि सभी आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

वार्ता

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

Related Posts

Follow Us