धोखाधड़ी करने वाले 3 लोग 40 लाख रुपए सहित गिरफ्तार

धोखाधड़ी करने वाले 3 लोग 40 लाख रुपए सहित गिरफ्तार

रूपईडीहा (बहराइच): भारत के पड़ोसी देश नेपाल में बहुमूल्य नागमणि होने का दावा करके 1 करोड़ 89 लाख 50 हजार रुपये ठगने के आरोप में तीन लोगों को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दाङ घोराही उपमहानगरपालिका वडा नं. 17 माधव प्रसाद घिमिरे ने धनबहादुर रोका दैलेख,कृष्ण शाह सल्यान व डिल्ली बहादुर बोहरा पर धोखा

रूपईडीहा (बहराइच): भारत के पड़ोसी देश नेपाल में बहुमूल्य नागमणि होने का दावा करके 1 करोड़ 89 लाख 50 हजार रुपये ठगने के आरोप में तीन लोगों को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


दाङ घोराही उपमहानगरपालिका वडा नं. 17 माधव प्रसाद घिमिरे ने धनबहादुर रोका दैलेख,कृष्ण शाह सल्यान व डिल्ली बहादुर बोहरा पर धोखा देकर रुपये ठगने का आरोप लगाया था।
जिसमें बांके पुलिस की एक टीम ने तीनों को नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वडा नं० 1 से 40 लाख रुपये के साथ नियंत्रण में ले लिया है।


बांके पुलिस प्रमुख एसपी ओम बहादुर राणा के अनुसार तीनों ने घिमिरे को प्रलोभन देते हुए कहा कि नागमणि का धार्मिक महत्व के साथ-साथ अच्छा व्यवसाय,लक्ष्मी का घर पर रहना,परिवार के सदस्यों की लंबी उम्र, परिवार में शांति और समृद्धि होगी तथा ये बहुमूल्य नागमणि कह कर बेचा था । पकड़े गए व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है संबंधित धाराओं में विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट- रईस

Related Posts

Follow Us