छेड़छाड़ की घटना पर नही लग रहा अंकुश

छेड़छाड़ की घटना पर नही लग रहा अंकुश

रुपईडीहा(बहराईच)। पूरे उत्तर प्रदेश में इस समय लड़कियों के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ आगयी है।प्रतिदिन किसी न किसी जिले में इस तरह की घटना होना आम बात हो गयी है। योगीराज बेटियों की सुरक्षा के लिए तमाम तरह की योजनाएं चला रही है परंतु फ़िर भी इस राज में बेटियां अपने

रुपईडीहा(बहराईच)। पूरे उत्तर प्रदेश में इस समय लड़कियों के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ आगयी है।प्रतिदिन किसी न किसी जिले में इस तरह की घटना होना आम बात हो गयी है। योगीराज बेटियों की सुरक्षा के लिए तमाम तरह की योजनाएं चला रही है परंतु फ़िर भी इस राज में बेटियां अपने आप को सुरक्षित नहीं महसूस कर रही है।

ताजा मामला ग्राम गंगापुर पोस्ट जलालपुर थाना रुपईडीहा का है।जहां पर एक गरीब लड़की को गांव के दबंग द्वारा परेशान किया जा रहा है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है लड़की ने बताया कि पिछले 18 महीनों से ये लोग हमें परेशान कर रहे है मेरा घर से निकलना दुश्वार हो गया था मैंने इसकी शिकायत अपनी मां से की तो माँ ने मेरा घर से निकलना बंद करवा दिया मै घर से बाहर नही निकल रही थी मैं घर मे ही कैद हो गई थी। तो वो दबंग लोग रविवार 3 बजे मेरे घर मे घुस आये और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे और दुष्कर्म करने का प्रयास किया विरोध करने पर गली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।लड़की ने स्थानीय थाना रुपईडीहा में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।रुपईडीहा थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह से इस सम्बंध में बात करने पर बताया कि प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है।त्वरित कार्यवाही करते हुए विभिन्न धाराओं में छोटू सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी गंगापुर जलालपुर थाना रुपईडीहा के नाम मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण हेतु जिला अस्पताल बहराईच भेज दिया गया है।घटना की जांच कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट :- रईस

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

Related Posts

Follow Us