दुधवा में रेलवे पटरी के पास मिला फिशिंग कैट का शव

दुधवा में रेलवे पटरी के पास मिला फिशिंग कैट का शव

लखीमपुर- खीरी । पलिया कला दुधवा नेशनल पार्क के मैलानी सेंचुरी क्षेत्र के किशनपुर जाने वाले मार्ग पर रेलवे ट्रैक के पास एक फिशिंग कैट के शव पड़े होने की सूचना रेलवे के कर्मचारियों ने पार्क प्रशासन को दी। यह सूचना पर पहुंचे पार्क कर्मचारियों ने फिशिंग कैट के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम

लखीमपुर- खीरी । पलिया कला दुधवा नेशनल पार्क के मैलानी सेंचुरी क्षेत्र के किशनपुर जाने वाले मार्ग पर रेलवे ट्रैक के पास एक फिशिंग कैट के शव पड़े होने की सूचना रेलवे के कर्मचारियों ने पार्क प्रशासन को दी। यह सूचना पर पहुंचे पार्क कर्मचारियों ने फिशिंग कैट के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। आपको बता दें कि मैलानी सेंचुरी क्षेत्र के किशनपुर को जाने वाले 23 नंबर मार्ग से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक के पास शव मिला था ।

सूचना मिलते ही पार के कर्मचारी मौके पर जा पहुंचे और फिशिंग कैट के शव को अपने कब्जे में लिया। मौत का कारण जानने के लिए फिशिंग कैट के शव को आईवीआरआई बरेली भेज दिया गया है।

मैलानी सेंचरी क्षेत्र में किशनपुर को जाने बाले 23 नम्बर वन मार्ग से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रेक के किनारे फिशिंग कैट का शव पड़े होने की सूचना रेलवे ट्रेक पर काम कर रहे रेलवे कर्मचारियों ने स्थानीय वन विभाग के कर्मचारियों को दी।

सूचना मिलते ही वन विभाग के कर्मी मौके पर जा पहुंचे और फिशिंग कैट के शव को अपने कब्जे में ले लिया। इस संदर्भ में जानकारी लेने के लिए जब दुधवा टाइगर रिजर्व के डिप्टी डायरेक्टर मनोज कुमार सोनकर को फोन लगाया गया तो उनका फोन नॉट रिचुअल आता रहा। बताया जाता है कि वन विभाग ने फिशिंग कैट के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईवी आर आई बरेली भेज दिया है।

रिपोर्ट-गोविन्द कुमार

Follow Us