विद्युत लाइन के संपर्क में आया युवक , मचा हड़कंप

विद्युत लाइन के संपर्क में आया युवक , मचा हड़कंप

बाँदा। बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव मेंएक युवक नहाने के बाद कपड़े सुखाने के दौरान विद्युत लाइन के संपर्क में आ गया। जिससे घर में हड़कंप मच गया। परिजनों ने आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया जहाज का इलाज चल रहा है। आपको बता दे कि पूरा मामला जसपुरा थाना

बाँदा। बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव मेंएक युवक नहाने के बाद कपड़े सुखाने के दौरान विद्युत लाइन के संपर्क में आ गया। जिससे घर में हड़कंप मच गया। परिजनों ने आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया जहाज का इलाज चल रहा है।

आपको बता दे कि पूरा मामला जसपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का हैं। जहाँ का एक युवक नहा कर अपने कपड़े सुखाने के लिए छत के ऊपर कपड़े सुखाने के लिए लगे हुए तार में अपने कपड़े डालने लगा। तभी वह तेज आवाज के साथ आवाज करने लगा। उसकी आवाज सुनकर परिजनों ने उसको छत पर कराहते हुए देखा। जहाँ से तुरन्त ही परिजन निजी गाड़ी से जसपुरा के सरकारी अस्पताल लेकर आये।जहाँ पर डॉक्टरों ने इलाज किया। घायल की माँ राजकुमारी ने बताया कि उसका लड़का राजेश साहू उम्र 20 साल नहा कर अपने कपड़े तार में डाल रहा थ। तभी उसको करेंट लग गया है हम लोग उसको जसपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आये हैं।राजेश अपने घर मे सबसे छोटा था ।

Also Read  स्पेशल पुलिस ने जब्त की करोङो रुपयों की हेरोइन

रिपोर्ट :- शिवम सिंह

Follow Us