ईंट गिरने पर चले लाठी डंडे

ईंट गिरने पर चले लाठी डंडे

बांदा :- कभी-कभी छोटी-छोटी बातों को लेकर ही पारिवारिक विवाद बढ़ जाता है। ऐसे ही एक वाक्या उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद से सामने आया है। जहां अन्ना जानवरों को भगाने के लिए रखी ईट गिरने पर लाठी-डंडे चल गए। मामला बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र का है। जहां आवारा जानवरों को भगाने के दौरान

बांदा :- कभी-कभी छोटी-छोटी बातों को लेकर ही पारिवारिक विवाद बढ़ जाता है। ऐसे ही एक वाक्या उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद से सामने आया है। जहां अन्ना जानवरों को भगाने के लिए रखी ईट गिरने पर लाठी-डंडे चल गए। मामला बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र का है। जहां आवारा जानवरों को भगाने के दौरान रखी ईंटों के गिर जाने से ईटों का मालिक भड़क गया जिससे आपस में जमकर गाली गलौच हुई और फिर लाठी-डंडे भी चले। इस विवाद में घायल हुई महिला पूजा ने बताया कि उसका भतीजा शिवा सिंह गांव में अन्ना घूम रहे सांड को हाक रहा था तभी वह इधर उधर भागने लगा जिस वजह से उनके परिवार जनों के लगे ईटो के ढेर से कुछ ईट गिर गए।

जिस वजह से सन्दीप गाली देने लगा मना करने पर उन लोगो ने उसको तथा उसके भतीजे तथा उसके जेठ के साथ मारपीट कर दी । उन लोगो ने पैलानी थाना में सन्दीप,उदय पाल, राजेश सिंह व विपिन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।वही पुलिस ने मामला दर्ज करके मेडिकल के लिए भेज दिया है। जब इस मामले की। जानकारी पैलानी थाना प्रभारी से करनी चाही तो उनका फोन नही उठा।

रिपोर्ट : शिवम सिंह

Also Read पांच बच्चों की अम्मी प्रेमी के साथ निकाह कर भागी

Follow Us