पत्रकार पर हमले से प्रेस क्लब में दिखा आक्रोश

पत्रकार पर हमले से प्रेस क्लब में दिखा आक्रोश

आजमगढ़: जनपद में अपराधियों के बढ़ते हौसले और खराब होती कानून व्यवस्था संग वरिष्ठ पत्रकार डा0 खुर्रम आलम नोमानी के बड़े भाई सबीह आलम नोमानी को चार दिसंबर को शाम उनके आवास के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पत्रकारों का एक

आजमगढ़: जनपद में अपराधियों के बढ़ते हौसले और खराब होती कानून व्यवस्था संग वरिष्ठ पत्रकार डा0 खुर्रम आलम नोमानी के बड़े भाई सबीह आलम नोमानी को चार दिसंबर को शाम उनके आवास के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था।

इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस कप्तान से मिला। तीन सूत्री मांगों के तहत पत्रकारों ने 72 घंटे बाद भी मामले का खुलासा ना हो पाने पर पत्रकारों ने इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी से कराई जानी मांग कि। पत्रकारों ने एसएसपी को आगामी चौदह दिसंबर को इस मामले में प्रेस के सामने अब तक हुई कार्रवाई से अवगत कराने की मांग भी किया है। इस अवसर पर जर्नलिस्ट क्लब के अध्यक्ष आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि पुलिस बगैर किसी दबाव में इस मामले की निष्पक्ष जांच करें । प्रेस क्लब के अध्यक्ष एस के सत्येन ने कहा है कि यह गंभीर प्रकरण है पुलिस को पारदर्शी तरीके से इसका खुलासा करना चाहिए।

Also Read मोबाइल के शोरूम की शटर काटकर चोरों ने उड़ाए लाखों रुपये के मोबाइल

Also Read: पत्रकार की पत्नी ने कहा नहीं है पुलिस पर रत्ती भर भरोसा और प्रशासन को दी चेतावनी

तमसा प्रेस क्लब के अध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा है कि यदि चौदह दिसंबर तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो पत्रकार आगे की रणनीति तय करेंगे। इस मौके पर सचिन श्रीवास्तव, अरविंद सिंह, रत्न प्रकाश त्रिपाठी, वेदेन्द्र शर्मा, राजीव कुमार, दिनेश श्रीवास्तव, वसीम अहमद, देवेन्द्र मिश्रा, आईबी त्रिपाठी, गौरव श्रीवास्तव, प्रशांत राय, उमेश राय, संदीप सिंह, राजीव रंजन, अमन, हितेश तिवारी, सोनू सेठ, विरेंद्र सरोज, अशोक, राजेश पाठक, विशाल उपाध्याय, हरीश चौहान आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

Related Posts

Follow Us