समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के निकलते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के निकलते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़ : दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर भारत बंद से 1 दिन पूर्व किसान यात्रा को लेकर आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर काफी गहमागहमी रही। सुबह से ही कार्यकर्ता जहां लामबंद होने लगे थे वहीं पुलिस फोर्स ने भी पूरी

आजमगढ़ : दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर भारत बंद से 1 दिन पूर्व किसान यात्रा को लेकर आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर काफी गहमागहमी रही। सुबह से ही कार्यकर्ता जहां लामबंद होने लगे थे वहीं पुलिस फोर्स ने भी पूरी घेराबंदी कर ली थी। भारी फोर्स तैनात की गई थी। अंत में जैसे ही समाजवादी पार्टी कार्यालय से बाहर निकलने की कार्यकर्ताओं ने कोशिश की पुलिस ने चारों तरफ से घेर कर उनको बस में बैठा कर गिरफ्तार कर लिया। सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस लाइन ले जाया गया। मामले में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि जिस प्रकार से देश और प्रदेश की सरकारी कार्य कर रही है उसको लेकर लोगों में भारी आक्रोश है।

सरकार घोर किसान विरोधी है। दिल्ली में इसको लेकर किसानों के बड़े आंदोलन का पूरी तरीके से सपा समर्थन कर रही है और इसी से जुड़े 8 दिसंबर के भारत बंद का भी सपा की तरफ से पूरा समर्थन रहेगा। वही गिरफ्तारी को लेकर सीओ सिटी आजमगढ़ में राजेश तिवारी ने बताया कि कानून व्यवस्था के मद्देनजर ज्यादा भीड़ भाड़ में जुटे इसके लिए कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करके पुलिस लाइन ले जाया गया है।

Also Read प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, प्रेमिका के घर में मर्डर

रिपोर्ट :- शैलेंद्र शर्मा

Related Posts

Follow Us