सर्राफा व्यापारी से लूट मामले में दरोगा ,सिपाही निलंबित

सर्राफा व्यापारी से लूट मामले में दरोगा ,सिपाही निलंबित

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के शिकारपुर कस्बे में सर्राफा व्यापारी अतुल मित्तल के साथ हुई 35 लाख रुपए की लूट के मामले में शिकारपुर थाने के दरोगा सत्येंद्र कुमार और फैंटम ड्यूटी पर तैनात सिपाही विशेष कुमार और मनोहर कुमार को निलंबित कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के शिकारपुर कस्बे में सर्राफा व्यापारी अतुल मित्तल के साथ हुई 35 लाख रुपए की लूट के मामले में शिकारपुर थाने के दरोगा सत्येंद्र कुमार और फैंटम ड्यूटी पर तैनात सिपाही विशेष कुमार और मनोहर कुमार को निलंबित कर दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां कहा कि निलंबित दरोगा सत्येंद्र कुमार शिकारपुर कस्बा चौकी के प्रभारी थे दोनों आरक्षी फैंटम ड्यूटी पर तैनात थे । लापरवाही व ड्यूटी में शिथिलता के आरोप में तीनों को निलंबित किया गया है । शिकारपुर के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह को पहले ही निलंबित किया जा चुका है ।

ALSO READ : सामूहिक दुष्कर्म मामले में दरोगा निलंबित

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अखिलेश कुमार गौड़ को शिकारपुर कोतवाली का नया प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किया है। गौरतलब है कि तीन बाइक सवार लुटेरों ने गुरुवार की देर शाम सर्राफा व्यापारी अतुल कुमार मित्तल से सोना और चांदी के आभूषणों से भरा थैला लूट लिया था और विरोध करने पर व्यापारी को तमंचे की बट से घायल कर दिया था।

रिपोर्ट दर्ज हो जो जाने के बावजूद पुलिस अभी तक लूटा गया माल बरामद करना तो दूर लुटेरों की खोज भी नहीं कर पाई है । घटना के विरोध में शिकारपुर के व्यापारियों ने शुक्रवार को एक घंटे के लिए अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रख कोतवाली शिकारपुर का घेराव किया था।

वार्ता

Also Read अवैध संबंध बने मौत की वजह, ममेरा भाई ने रच दी हत्या की साजिश

Follow Us