भारत के विभिन्न राज्यों से आने वाले यात्रियों की हुई कोरोना जांच

भारत के विभिन्न राज्यों से आने वाले यात्रियों की हुई कोरोना जांच

रूपईडीहा(बहराइच) । लॉकडाउन में लगी बंदिशें महीनों बाद धीरे-धीरे खुलती गईं। लगा कि कोरोना वायरस संक्रमण विदा हो रहा है लेकिन अब इस महामारी की आहट दोबारा सुनाई देने लगी है। दिल्ली में हाहाकार मचा रहे कोरोना से सतर्क उत्तर प्रदेश सरकार ने फिर गाइडलाइन जारी कर दी है ।इसी बात को ध्यान में रखते

रूपईडीहा(बहराइच) । लॉकडाउन में लगी बंदिशें महीनों बाद धीरे-धीरे खुलती गईं। लगा कि कोरोना वायरस संक्रमण विदा हो रहा है लेकिन अब इस महामारी की आहट दोबारा सुनाई देने लगी है। दिल्ली में हाहाकार मचा रहे कोरोना से सतर्क उत्तर प्रदेश सरकार ने फिर गाइडलाइन जारी कर दी है ।
इसी बात को ध्यान में रखते हुए ब्लॉक नवाबगंज क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा की स्वास्थ्य टीम ने भारत के विभिन्न राज्यों से आने वाली बसों के यात्रियों की कोरोना टेस्टिंग के लिए जांच शिविर लगाना शुरू कर दिया है। जिससे अन्य प्रांतों में फैले हुए कोरोना महामारी की चपेट में आए हुए लोगों को चिन्हित करने में आसानी हो और कोरोना महामारी को फैलने से रोका जा सके ।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रूपईडीहा के प्रभारी डॉ डी रंजन ने बताया कि रुपईडीहा के सभी बस स्टॉप पर स्वास्थ टीम लगाई गई है जो बाहर के राज्यों से आने वाले लोगों की एंटीजन टेस्ट के जरिए कोरोना जांच कर रही है ।

रिपोर्टर- रईस

Also Read बदमाशों के हौसले बुलंद , सेवानिवृत शिक्षिका के घर दिनदहाड़े घुसे बदमाश

Related Posts

Follow Us