आजमगढ़ में पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

आजमगढ़ में पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक पूर्व प्रधान फिर बदमाशों की गोली का निशाना बन गया । बदमाशों ने कल 28 नवंबर की रात उसके गांव में ही गोली मारकर हत्या कर दी । आशंका है कि पुरानी रंजिश, पंचायत चुनावों की आहट और कोटे का विवाद इस हत्या का कारण बना। घटना को

आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक पूर्व प्रधान फिर बदमाशों की गोली का निशाना बन गया । बदमाशों ने कल 28 नवंबर की रात उसके गांव में ही गोली मारकर हत्या कर दी ।


आशंका है कि पुरानी रंजिश, पंचायत चुनावों की आहट और कोटे का विवाद इस हत्या का कारण बना। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश फरार हैं। घटना रानी की सराय थाने के अल्लीपुर गांव की है । गांव में तनाव बरकरार है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है ।


पुलिस के अनुसार आज़मगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में सरकारी राशन की दुकान व चुनावी रंजिश के विवाद में शनिवार की देर रात पूर्व ग्राम प्रधान की बदमाशो ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब वह अपने परिजनों के साथ गांव के एक व्यक्ति के घर बैठे हुए थे।

Also Read: बहू के साथ दुष्कर्म करने के लिए बेटे को मारी गोली


पूर्व ग्राम प्रधान की हत्या के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया । सूचना के बाद भारी पुलिस बल के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेने की कोशिश की जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस घटना में 2 महिलाओं समेत 4 लोगो को हिरासत में ले लिया है।

Follow Us