पत्रकारो को जिंदा जलाने की समूची घटना की सीबीआई करे जांच

पत्रकारो को जिंदा जलाने की समूची घटना की सीबीआई करे जांच

लखनऊ। जनपद बलरामपुर में दो पत्रकारो को जिंदा जलाने की समूची घटना की सीबीआई से जांच कराई जाय। सभी दोषियों को तीन दिन के भीतर गिरफ्तार करते हुए पीड़ित पत्रकार के परिजनों को एक करोड़ रुपये की छतिपूर्ती व बच्चों के भरण पोषण हेतु पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाय। यह बातें एनयूजे इंडिया से

लखनऊ। जनपद बलरामपुर में दो पत्रकारो को जिंदा जलाने की समूची घटना की सीबीआई से जांच कराई जाय। सभी दोषियों को तीन दिन के भीतर गिरफ्तार करते हुए पीड़ित पत्रकार के परिजनों को एक करोड़ रुपये की छतिपूर्ती व बच्चों के भरण पोषण हेतु पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाय।
यह बातें एनयूजे इंडिया से सम्बद्ध यूपी जर्नलिस्टस एसोसिएशन उपजा के प्रदेश अध्यक्ष जी0 सी0 श्रीवास्तव ने बलरामपुर जनपद के दो पत्रकार साथियो को जिंदा जला दिए जाने के उपरांत व्यक्त किये। जिसमे एक पत्रकार की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि एक अन्य पत्रकार ने जख्मी हालत में जीवन मौत से जुझते हुए अस्पताल में दम तोडा।
एनयूजे इंडिया से सम्बद्ध यूपी जर्नलिस्टस एसोसिएशन ने बलरामपुर जनपद में घटित पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक की मौत मामले में गंभीर रुख अपनाया है। घटना की भनक लगते ही उन्होंने जनपद के एसपी व डीएम से वस्तुस्थिति की जानकारी लेते हुए घटना पर तीखा रोष प्रकट किया है। उन्होंने पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक व उनके मित्र पिंटू साहू के परिजनों को तत्काल आर्थिक सहायता मुहैया कराने की मांग करते हुए तीन दिन के भीतर सभी दोषियों को गिरफ्तार किये जाने की मांग की है। साथ ही घटना की खुलासा न होने की दशा में प्रदेश के समस्त जनपदों में आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी है।
उपजा के प्रदेश अध्यक्ष जी0 सी0 श्रीवास्तव ने दूरभाष पर सीओ सिटी राधा रमण सिंह से घटना के बावत सम्पूर्ण जानकारी ली। उसके उपरांत पुलिस अधीक्षक से घटना का खुलासा करते हुए अविलम्ब गिरफ्तारी न होने पर बड़ा आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दे दी है।

बॉक्स न्यूज़
यूपी जर्नलिस्टस एसोसिएशन उपजा ने अपने दोनों साथियो के मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही पदाधिकारियों ने अश्रुपूरित श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए प्रशासन से अविलम्ब 1 करोड़ रुपये आर्थिक छतिपूर्ती की मांग की है। अविलम्ब न्याय न मिलने पर कड़ा आंदोलन किये जाने की चेतावनी भी दी है।

Follow Us