पौराणिक भैरव बाबा धाम दो चेंजिंग रूम से हुआ लैस

पौराणिक भैरव बाबा धाम दो चेंजिंग रूम से हुआ लैस

आजमगढ़: महराजगंज स्थित पौराणिक स्थल भैरव बाबा धाम पर प्रयास सामाजिक संगठन द्वारा दो महिला कपड़ा चेंजिंग रूम का शुभारंभ किया गया। इस रूम के स्थापना के बाद से महिलाओं को कपड़ा बदलने में हो रही दिक्कतों से निजात मिल गया। महिलाओं ने प्रयास टीम का आभार जताया। इस मौके पर संस्था ने अपने संकल्प

आजमगढ़: महराजगंज स्थित पौराणिक स्थल भैरव बाबा धाम पर प्रयास सामाजिक संगठन द्वारा दो महिला कपड़ा चेंजिंग रूम का शुभारंभ किया गया। इस रूम के स्थापना के बाद से महिलाओं को कपड़ा बदलने में हो रही दिक्कतों से निजात मिल गया। महिलाओं ने प्रयास टीम का आभार जताया। इस मौके पर संस्था ने अपने संकल्प को दोहराया कि जिले में जितने भी पौराणिक स्थल तथा घाट हैं जहां पर स्नानादि होता है। उन स्थानों को चिन्हित कर चेजिंग रूम स्थापित किया जायेगा। रणजीत सिंह ने कहा कि सामाजिक सरोकारों के लिए प्रयास की टीम कटिबद्ध है।

भैरव बाबा मंदिर अत्यंत प्राचीन है, जहां पर चेजिंग रूम की आवश्यकता थी। संगठन के इस कार्य में सहयोगी रहे डॉ पोली सरकार पत्नी प्रोसेनजीत सरकार ने अपने दिवंगत पिता पंचानन सरकार तथा लक्ष्मी सरकार के स्मृति में लगवाया।

वहीं दूसरा चेजिंग बाक्स अरविंद कुमार बिंदु ने अपनी माता अशर्फी देवी पत्नी दीपचंद राम की स्मृति में लगवाया। प्रयास अपने कार्ययोजनाओं को जनसहयोग के माध्यम से धरातल पर उतार रही है, जिसे आगे भी जारी रखना है।

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य

Related Posts

Follow Us