प्रधानपति पर मनरेगा में घोटाला व जबरन धन उगाही करने का आरोप

प्रधानपति पर मनरेगा में घोटाला व जबरन धन उगाही करने का आरोप

आजमगढ़ :- आजमगढ़ जिले में एक प्रधानपति पर ग्रामीणों ने मनरेगा में घोटाला, आवास ेके नाम पर जबरन धन उगाही व मनरेगा मजदूरी न देने व जबरन खाते से पैसा निकालने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को एक ज्ञज्ञपन सौंप कार्रवाई की मांग की है। मामला आजमगढ़ जिले के निजामाबाद तहसील क्षेत्र के बड़सरा खालसा

आजमगढ़ :- आजमगढ़ जिले में एक प्रधानपति पर ग्रामीणों ने मनरेगा में घोटाला, आवास ेके नाम पर जबरन धन उगाही व मनरेगा मजदूरी न देने व जबरन खाते से पैसा निकालने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को एक ज्ञज्ञपन सौंप कार्रवाई की मांग की है।

मामला आजमगढ़ जिले के निजामाबाद तहसील क्षेत्र के बड़सरा खालसा व नवली गांव के लोग आज जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे। लोगांे का आरोप है कि गांव के प्रधानपति द्वारा मनरेगा में घोटाला किया गया इतना ही नही आवास के नाम पर जबरन धन उगाही के साथ ही तमाम गलत कार्य किये गये है। ग्रामीणों ने इस मामले में कई जगह गुहार लगायी लेकिन जब कोई सुनवाई नही हुई तो वह जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और न्याय की गुहार लगायी। ग्रामीणों का कहना है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह चुनाव का बहिष्कार करेंगे और आंदोलन के लिए बाध्य होगे।

रिपोर्ट :- शैलेंद्र शर्मा

Also Read रेल पटरी पर अधेड़ का क्षत-विक्षत शव मिलने से मचा हड़कंप

Follow Us