उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बनाई रणनीति

उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बनाई रणनीति

आजमगढ़ । “दिल्ली के विकास मॉडल और उत्तर प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था एवं भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ उतरेगी। उसके लिए पार्टी बूथ से लेकर जिला स्तरीय कमेटी का गठन कर पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट गई है।” उक्त बातें जिला प्रभारी

आजमगढ़ । “दिल्ली के विकास मॉडल और उत्तर प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था एवं भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ उतरेगी। उसके लिए पार्टी बूथ से लेकर जिला स्तरीय कमेटी का गठन कर पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट गई है।” उक्त बातें जिला प्रभारी संध्या राजभर ने शहर के स्थित एक निजी होटल में प्रेस वार्ता के दौरान कही।

संध्या राजभर कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने वर्ष 2022 में यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर यूपी वासियों के लिए एक सौगात दी है। उत्तर प्रदेश की जनता धर्म जाति और मजहब की राजनीति से पूरी तरह ऊब चुकी है। प्रदेश की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार, लचर कानून व्यवस्था और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार से पूरी तरह त्रस्त है। ऐसे में आम आदमी पार्टी प्रदेश में एक बेहतर विकल्प साबित होगी। जिस तरह से दिल्ली में लोगों को फ्री बिजली, फ्री पानी, मोहल्ला क्लीनिक, महिलाओं की सुरक्षा के लिए लगे सीसीटीवी कैमरे, प्राथमिक विद्यालयों में कॉन्वेंट स्कूल जैसी शिक्षण सुविधाएं उपलब्ध हो रही है। उसी तर्ज पर प्रदेश में आम आदमी की सरकार बनने पर लोगों को वही सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। उन्होंने योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री के बयानों पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के चुनाव लड़ने की घोषणा करते ही जिस तरह से योगी सरकार के मंत्रियों ने बयान बाजी कर रहे हैं उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आम आदमी पार्टी के आने से भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह बौखला गई है। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। प्रदेश की जनता महंगाई, युवा बेरोजगारी से परेशान है और किसान खुदकुशी करने पर मजबूर है।

इस मौके पर राजेश सिंह, गौरव यादव, इसरार अहमद, अनुराग , उमेश यादव, सरफुद्दीन, तेज बहादुर यादव, केके यादव, सतीश यादव, मो. नुरूज्जमा, अभिषेक राजभर सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट :- शैलेंद्र शर्मा

Follow Us