विद्युत विभाग की टीम पर युवक ने तानी पिस्टल

विद्युत विभाग की टीम पर युवक ने तानी पिस्टल

आजमगढ़ :- जनपद आजमगढ़ में जीयनपुर कोतवाली के सोहरैया गांव में बकायदार का कनेक्शन विच्छेद करने पहुंची टीम पर प्रधान और उसके पुत्र ने हमला कर दिया, बकायेदार के बेटे ने पिस्टल लहराते हुए लाइनमैन को मारने की धमकी भी दी। मामला विद्युत सब स्टेशन मिर्जापुर, मालताड़ी का, जहां क्षेत्र में विद्युत के बड़े बकायेदारों

आजमगढ़ :- जनपद आजमगढ़ में जीयनपुर कोतवाली के सोहरैया गांव में बकायदार का कनेक्शन विच्छेद करने पहुंची टीम पर प्रधान और उसके पुत्र ने हमला कर दिया, बकायेदार के बेटे ने पिस्टल लहराते हुए लाइनमैन को मारने की धमकी भी दी।

मामला विद्युत सब स्टेशन मिर्जापुर, मालताड़ी का, जहां क्षेत्र में विद्युत के बड़े बकायेदारों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में मिर्जापुर सबस्टेशन के JE आकाश गुप्ता की टीम ने सहरैया गांव के बड़े बकायेदारों अंगद राम जिनका 148712 रुपया विद्युत बकाया है। इस संबंध में विद्युत कनेक्शन काटते समय बकायेदार उपभोक्ता के लड़के द्वारा असलहा लहराकर विद्युत टीम को धमकाने आतंकित करने का प्रयास किया गया। जिस पर टीम ने इसकी सूचना SDO जीयनपुर अखिलेश यादव को दी, जिस पर SDO द्वारा जीयनपुर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर बकायेदारों की लाइन कटवाई और विद्युत कर्मियों को अपने साथ लेकर थाने आये। जहां JE की तहरीर पर कर्मचारियों के साथ मारपीट करने सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने असलहा लहराने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किराया। हालांकि पुलिस शिकायत पर इस मामले की छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read चाचा के इस कुकर्म से खफा होकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली

Follow Us