पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश गोली लगने से घायल

पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश गोली लगने से घायल

आज़मगढ़ :- आजमगढ़ जिले की पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है पुलिस टीम ने मौके से पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद किया। बदमाश चार दिन पूर्व अहरौला थाना क्षेत्र में

आज़मगढ़ :- आजमगढ़ जिले की पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है पुलिस टीम ने मौके से पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद किया। बदमाश चार दिन पूर्व अहरौला थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर हुई डकैती की घटना में शामिल था।

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि मुखबिर से सूचना मिली कि अहरौला पेट्रोल पंप पर हुई डकैती की घटना में शामिल बदमाश बाइक से फरिहां की ओर जा रहा है। उसके बाद निजामाबाद व अहरौला थाने की टीम ने निजामाबाद थाना क्षेत्र के गंधुवई गांव के समीप घेराबंदी कर खड़े थे। उसी दौरान बदमाश बाइक से आता हुआ नजर आ गया। पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो हमलावर पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन पहले से अलर्ट पुलिस टीम ने जवाबी फायरिग की तो एक गोली उसके पैर में जा लगी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उसके पास से पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद किया। एसपी ने कहाकि घायल बदमाश चंद्रजीत उर्फ पत्तर निवासी ग्राम हाता थाना मेंहनगर का निवासी है। वह मेंहनगर थाना का हिस्ट्री शीटर अपराधी है। लूट, हत्या, जानलेवा हमला समेत 20 संगीन आपराधिक घटनाओं के मुकदमा दर्ज हैं। अहरौला थाना क्षेत्र के चांदनी चौक पेट्रोल पंप पर 12 दिसम्बर की रात 1.07 लाख रुपये की हुई डकैती की घटना में शामिल था।

रिपोर्ट :- शैलेंद्र शर्मा

Also Read घर में घुसकर बहन भाई को पीटा पुलिस से शिकायत

Related Posts

Follow Us