पूर्व मंत्री के घर पहुंचे अखिलेश यादव , परिजनों से मिलकर संवेदना की व्यक्त

पूर्व मंत्री के घर पहुंचे अखिलेश यादव , परिजनों से मिलकर संवेदना की व्यक्त

आजमगढ़: लखनऊ से बाई रोड आजमगढ़ पहुंचे सांसद व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करीब 8: 50 बजे पूर्व मंत्री वसीम अहमद के आवास में गए। इस दौरान उन्होंने परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। लगभग 45 मिनट घर में रहने और पूर्व मंत्री के बेटे सहित अन्य परिजनों से बात की वही जब

आजमगढ़: लखनऊ से बाई रोड आजमगढ़ पहुंचे सांसद व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करीब 8: 50 बजे पूर्व मंत्री वसीम अहमद के आवास में गए। इस दौरान उन्होंने परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। लगभग 45 मिनट घर में रहने और पूर्व मंत्री के बेटे सहित अन्य परिजनों से बात की वही जब बाहर निकलने को हुई तो उनकी बेसब्री से इंतजार कर रही भीड़ ने उनके लिए नारे भी लगाए और अखिलेश यादव जिंदाबाद बोला इसके बाद अखिलेश यादव गाड़ी में बैठे से पहले हाथ हिला कर अभिवादन किया। हालांकि मीडिया से उन्होंने कोई बातचीत नहीं की।

बाहर भारी हुजूम को लेकर पुलिस प्रशासन लगातार चौकस दिखाई दिया और धक्का-मुक्की की कई बार नौबत रही। अखिलेश लगभग समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ पहुंचे अतरुलिया स्थित डाक बंगले पर उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक किसान बिल को लेकर भाजपा को कोसा आजमगढ़ शहर में पहाड़पुर स्थित पूर्व मंत्री वसीम अहमद के आवास पर परिजनों से शोक संवेदना प्रकट करने के लिए दी। के लिए निकले आजमगढ़ के ही सर्किट हाउस में होगी रात्रि विश्राम वर्तमान में सोमवार को उनके कार्यक्रम को लेकर असमंजस की स्थिति किसान यात्रा की थी, शुरुआत प्रशासन की अनुमति का इंतजार है सोमवार को ही एक अन्य पूर्व मंत्री दुर्गा यादव के पुत्र का है बहुभुज है भी हो। शामिल हो सकते हैं।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Related Posts

Follow Us