सीएचसी चरदा में समाजसेवी ने गरीबों को कम्बल वितरित किया

सीएचसी चरदा में समाजसेवी ने गरीबों को कम्बल वितरित किया

चरदा(बहराइच)। क्षेत्र में भयंकर शीतलहर व ठंड का प्रकोप अपने चरम पर है। बढ़ते ठंड से बचाव के लिए राहत कार्यों का दौर जारी है। क्षेत्र के समाजसेवियों द्वारा इससे राहत के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा में रूपईडीहा के व्यवसाई व समाजसेवी हाजी

चरदा(बहराइच)। क्षेत्र में भयंकर शीतलहर व ठंड का प्रकोप अपने चरम पर है। बढ़ते ठंड से बचाव के लिए राहत कार्यों का दौर जारी है। क्षेत्र के समाजसेवियों द्वारा इससे राहत के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा में रूपईडीहा के व्यवसाई व समाजसेवी हाजी अब्दुल रहीम के द्वारा आए हुए लगभग 30 गरीब मरीजों को निशुल्क कम्बल वितरण किया गया।

एक कार्यक्रम के दौरान सीएचसी अधीक्षक डॉ अर्चित श्रीवास्तव के नेतृत्व में इलाज़ कराने आए क्षेत्र के गरीब मरीजों को चिन्हित कर उन्हे भयंकर ठंड से बचाव हेतु कम्बल का वितरण किया गया। इस अवसर पर समाज सेवी हाजी अब्दुल रहीम ने बताया की इस शीतकालीन सत्र में क्षेत्र के ठंड से परेशान मजबूर गरीबों व निराश्रितों में 1000 कम्बल वितरण कराने का लक्ष्य रखा गया है। इस मौक़े पर वरिष्ठ भाजपा नेता व सदस्य जिला भाजपा कार्य समिति रमेश अमलानी सहित अनुज मिश्रा, स्वास्थ्य पर्यवेक्षक हरीराम आर्य, महराज दीन, बाबू कोटेदार, पंकज वर्मा सहित काफ़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रईस

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

Related Posts

Follow Us