सीमांचल पत्रकार एसोसिएशन ने कम्बल वितरण कर मनाया नववर्ष

सीमांचल पत्रकार एसोसिएशन ने कम्बल वितरण कर मनाया नववर्ष

रुपईडीहा(बहराइच)। भारत नेपाल सीमा से सटे निबिया गांव के हनुमान मंदिर बाबाकुट्टी पर सीमांचल पत्रकार एसोसिएशन ने गरीबों में कम्बल वितरण कर नववर्ष मनाया।इसके पूर्व मनवरिया गांव में वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी पत्रकारों द्वारा किया गया।इस अवसर पर बाटी चोखा का प्रसाद पत्रकारों,मंदिर के पुजारी व आसपास के ग्रामीणों को ग्रहण कराया गया।संघ के अध्यक्ष

रुपईडीहा(बहराइच)। भारत नेपाल सीमा से सटे निबिया गांव के हनुमान मंदिर बाबाकुट्टी पर सीमांचल पत्रकार एसोसिएशन ने गरीबों में कम्बल वितरण कर नववर्ष मनाया।इसके पूर्व मनवरिया गांव में वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी पत्रकारों द्वारा किया गया।इस अवसर पर बाटी चोखा का प्रसाद पत्रकारों,मंदिर के पुजारी व आसपास के ग्रामीणों को ग्रहण कराया गया।संघ के अध्यक्ष एस के मदेशिया ने बताया कि सीमावर्ती पत्रकारों ने नये वर्ष का स्वागत कम्बल वितरण कर मनाने का निर्णय लिया था।

इसी के अंतर्गत शुक्रवार की सुबह निबिया गांव के ग्रामीणों को कम्बल वितरित किया गया।ग्रामीणों ने कम्बल पाकर पत्रकारों को ढेर सारी शुभकामनाएं व दुआएं दी।कार्यक्रम की शुरुआत हनुमानजी को भोग लगाकर की गई। इस अवसर पर कस्बे के वरिष्ठ पत्रकार मनीराम शर्मा,रज़ा इमाम रिज़वी, नबी अहमद, नीरज बरनवाल, श्यामजी मिश्रा,सुशील गुप्ता आदि के साथ दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्टर-रईस

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us