30 वर्ष की महिला का दिनदहाड़े कर दिया गया मर्डर

30 वर्ष की महिला का दिनदहाड़े कर दिया गया मर्डर

शिकोहाबाद :- क्षेत्र के अंतर्गत नगला हैंडल क्या है कविता अपने पति पप्पू के साथ 3 साल से मायके में रह कर अपना जीवन यापन कर रही थी स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो ससुराल में जुड़वा बच्चे थे जो किसी तांत्रिक की सलाह पर मायके में रहती थी। महिला का दिनदहाड़े हत्या होली के सवाल

शिकोहाबाद :- क्षेत्र के अंतर्गत नगला हैंडल क्या है कविता अपने पति पप्पू के साथ 3 साल से मायके में रह कर अपना जीवन यापन कर रही थी स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो ससुराल में जुड़वा बच्चे थे जो किसी तांत्रिक की सलाह पर मायके में रहती थी।

महिला का दिनदहाड़े हत्या होली के सवाल ने प्रत्येक व्यक्ति को सोचने पर मजबूर कर दिया आखिर दिनदहाड़े एक घर में अकेली महिला का गला काट कर हत्या क्यों की गई घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की कर रही है।

बारीकी से जानकारी कविता देवी का पति पप्पू ई रिक्शा चला कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था जैगुआर रिक्शा चलाकर अपने घर वापस खाना खाने के लिए पहुंचा तू उसके पैरों तले जमीन खिसक गई दरवाजा बंद खोला तो पत्नी का लवलान सब मिला जिसकी सूचना उसने तत्काल पुलिस थाना एसओ ओदी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची।

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य

पुलिस फोर्स घटना को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई में जुट गई वही देखा जाए तो एक मकान निर्माण में कुछ समय पहले बेलदारी करने वाले बॉबी निवासी नीम के लिया का घर आना जाना था कुछ समय पूर्व वही घर पर गांव वालों ने देखा है।

पति ने उसी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है मामला कुछ और बयान करते देख रहा है घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे भी पहुंचे जिन्होंने बारीकी से घटना का जायजा लेते हुए किया निरीक्षण।


रिपोर्ट-सिद्धार्थ तिवारी

Related Posts

Follow Us