ग्रेटर नोएडा : 24 घंटे में 2 मुठभेड़, 1 घायल , दो गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : 24 घंटे में 2 मुठभेड़, 1 घायल , दो गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले की दादरी कोतवाली क्षेत्र में 24 घंटे में हुए दूसरे मुठभेड़ एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि भाग रहे उसके साथी और घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों ने चावल व्यापारी से

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले की दादरी कोतवाली क्षेत्र में 24 घंटे में हुए दूसरे मुठभेड़ एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि भाग रहे उसके साथी और घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों ने चावल व्यापारी से 13.20 लाख की लूट की घटना की अंजाम दिया था। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई रकम में से 6.51 लाख रुपये, बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया हैं।
पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम लोनी निवासी पंकज उर्फ बादशाह और खरखौदा मेरठ निवासी विमल बताए गए हैं।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात पुलिस टीम रूपवास बाईपास पर गश्त कर रही थी। तभी बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बाइक रोकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसकी सूचना पर एसओजी और कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई की। पैर में गोली लगने से पंकज घायल हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।श्री सिंह के मुताबिक गत 30 दिसंबर को चावल व्यापारी राकेश अग्रवाल कार से गाजियाबाद जा रहे थे। बिसाहड़ा रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े राकेश अग्रवाल से 13.20 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश कर रही थी। पूछताछ में आरोपियों ने चावल व्यापारी से लूट की बात कबूल की। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट के छह लाख 51 हजार रुपये ,एक मोटर साइकिल हीरो स्प्लेण्डर, दो तमंचा, 315 बोर के चार गोलियां और दो खोखा कारतूस बरामद किये गये है।

डीसीपी का कहना है की ये दोनों बदमाश लूट की रकम से अलीगढ़ पिस्टल खरीदने जा रहे थे ताकि किसी और बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा सके। जिसे इनकी डील हुई थी उसका भी नाम पुलिस को पता चल है उसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

वार्ता

Related Posts

Follow Us