मोबाइल के लिए युवती ने उठाया यह कदम सब के पैरों तले खिसक गई जमीन

मोबाइल के लिए युवती ने उठाया यह कदम सब के पैरों तले खिसक गई जमीन

अलीगढ़ : आजकल मोबाइल लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। लोग बिना मोबाइल के जिंदगी नहीं बिता सकते। या कहो यह भी कह सकते हैं कि आप सब की दुनिया उनके हाथों में है। वह जो मोबाइल लिए हैं वह उनकी दुनिया बन गई है। लेकिन जब यह मोबाइल कुछ ही

अलीगढ़ : आजकल मोबाइल लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। लोग बिना मोबाइल के जिंदगी नहीं बिता सकते। या कहो यह भी कह सकते हैं कि आप सब की दुनिया उनके हाथों में है। वह जो मोबाइल लिए हैं वह उनकी दुनिया बन गई है। लेकिन जब यह मोबाइल कुछ ही देर के लिए अलग होता है तो मानो जान पर बन आती है यह लगता है कि हमारी जिंदगी की बहुत ही कीमती वस्तु हमसे अलग हो गई है।

आज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है। यहां एक युवती ने नहर में छलांग इसलिए लगा दी क्योंकि पिता ने उसे मोबाइल चलाने से मना किया था। मोबाइल चलाने से मना करने से गुस्सा दी युवती ने दादो थाना क्षेत्र में स्थित संकारा नहर में छलांग लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश कर रही है। फिलहाल अभी तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। मामला अलीगढ़ के दादो थाना क्षेत्र का है। फिलहाल गोताखोर नहर में युवती की तलाश कर रहे हैं।



Related Posts

Follow Us