एसपी के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ छापेमारी से जेल में मची खलबली

एसपी के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ छापेमारी से जेल में मची खलबली

सुबह सुबह आजमगढ़ जेल में एसपी के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ छापेमारी, तलाशी अभियान जारी, लखनऊ, आजमगढ़ में हुई हत्याओं के तार जुड़े रहे।

आजमगढ़(उत्तर प्रदेश) :- आजमगढ़ जिला कारागार पर आज सुबह पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन के द्वारा छापेमारी की गई घंटों चढ़ी छापेमारी में पुलिस व प्रशासन के हाथ कुछ भी नहीं लग सका फिलहाल पुलिस की छापेमारी अभी भी जारी है।

आजमगढ़ जिला कारागार में आज अल सुबह एसपी सुधीर कुमार सिंह, एडीएम प्रशासन एनपी सिंह के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ छापेमारी की गई। इस दौरान एक एक बैरकों की तलाशी का अभियान जारी था। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर पंकज कुमार व क्षेत्राधिकारी गण भी मौजूद रहे। बता दें कि पिछले माह जिस प्रकार से लखनऊ के बहुचर्चित अजीत सिंह हत्याकांड व आजमगढ़ के पूर्व प्रधान मनीष राय समेत अन्य संगीन घटनाओं के तार आजमगढ़ जेल में बंद अपराधियों से मिलते रहे हैं उससे साफ है कि प्रशासन के नाक के नीचे सब कुछ गड़बड़ चल रहा है।

एसपी का कहना है कि शुरुआती चेकिंग में कोई आपत्तिजनक वस्तुएं नहीं बरामद हुई हैं लेकिन अभी तलाशी चल रही है। अभी तक जेल प्रशासन की कोई सीधी लापरवाही नहीं दिख रही है लेकिन अभी जांच की जा रही है।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

Related Posts

Follow Us