60 लाख रूपये की स्मैक के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

60 लाख रूपये की  स्मैक के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

रूपईडीहा(बहराइच) । स्थानीय पुलिस व सशस्त्र सीमा बल के संयुक्त गस्ती टीम ने 60 ग्राम स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को उप निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह मय हमराह कांस्टेबल बीरेंद्र गुप्ता ,प्रमोद वर्मा के द्वारा क्षेत्र की

रूपईडीहा(बहराइच) । स्थानीय पुलिस व सशस्त्र सीमा बल के संयुक्त गस्ती टीम ने 60 ग्राम स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को उप निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह मय हमराह कांस्टेबल बीरेंद्र गुप्ता ,प्रमोद वर्मा के द्वारा क्षेत्र की देखभाल,रात्रि गश्त व तलाश आपराधिक गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों के परिपेक्ष्य में एसएसबी गश्ती दल के सहायक उपनिरीक्षक सिकंदर सिंह , मुख्य आरक्षी परसू राम व सहायक आरक्षी दुर्गेश कुमार के साथ संयुक्त रुप से रात्रि गश्त चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति वस्तु में बर्थनवा सीमांत पी0जी0 तिराहे के पास से अभियुक्त लेखपाल आर्या पुत्र रामचंद्र उर्फ सुंदर निवासी बिसुनापुर जमुनहा बाबागंज थाना रूपईडीहा बहराइच को 60 ग्राम नाजायज स्मैक के साथ हिरासत में लिया गया ।

पकड़े गए स्मैक की अंतरराष्ट्रीय कीमत 60 लाख रूपये आंकी गई है । जिसके संबंध में थाना स्थानीय पर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को माननीय न्यायलय सदर बहराइच रवाना किया गया ।

रिपोर्ट रईस

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us