दो प्रेमी जोड़ों की पुलिस के मौजूदगी में मंदिर में हुई शादी

दो प्रेमी जोड़ों की पुलिस के मौजूदगी में मंदिर में हुई शादी

महराजगंज :- यूपी के महराजगंज जनपद में प्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती ने खुदकुशी की कोशिश की। मामला गुलरिहा थाने पहुंचा। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। समझाने पर दोनों परिवार के लोग शादी करने को तैयार हो गए। जिसके बाद गुलरिहा थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर मंदिर में पुलिस की

महराजगंज :- यूपी के महराजगंज जनपद में प्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती ने खुदकुशी की कोशिश की। मामला गुलरिहा थाने पहुंचा। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। समझाने पर दोनों परिवार के लोग शादी करने को तैयार हो गए।

जिसके बाद गुलरिहा थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर मंदिर में पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी युगल शादी कराई गई। पनियरा थाना क्षेत्र के माधोनगर निवासी मनीष पासवान पुत्र मेघनाथ पासवान गुलरिहा थाना क्षेत्र के से मरा नम्बर – दो स्थित ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता है।बगल की रहने वाली सोनी से उसका प्रेम- संबंध था। इसकी जानकारी होने पर सोनी के घरवालों ने युवक व उसके परिवार वालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। आरोप है कि युवक व उसके घरवालों ने शादी से इंकार कर दिया। जानकारी होने पर सोमवार की रात युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। जिसकी सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दी।

युवती ने दी तहरीर तो पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में मंगलवार की सुबह गुलरिहा थाने पहुंची युवती ने तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मनीष को हिरासत में ले लिया। खुद को फसता देख युवक शादी करने को तैयार हो गया। थाने पहुंचे परिवार के लोग भी मान गए। जिसके बाद युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली। पुलिस और परिवार के मौजूदगी में हुई शादी।

रिपोर्ट : रामेश्वर त्रिपाठी

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

Related Posts

Follow Us