बुलंदशहर ज़हरीली शराब मामला: आरोपी पर लगाया गया NSA

बुलंदशहर ज़हरीली शराब मामला: आरोपी पर लगाया गया NSA

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में जहरीली शराब की बिक्री करने के आरोपी यादराम को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत निरुद्ध किया गया है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि आठ जनवरी को सिकंदराबाद कोतवाली इलाके में जीत गढ़ी में दूषित जहरीली

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में जहरीली शराब की बिक्री करने के आरोपी यादराम को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत निरुद्ध किया गया है ।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि आठ जनवरी को सिकंदराबाद कोतवाली इलाके में जीत गढ़ी में दूषित जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मृत्यु हो गई थी जबकि 12 से अधिक ग्रामीण बीमार हो गये थे । कुछ लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है जबकि कई की रोशनी जा चुकी है।इस मामले में पुलिस ने 12 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया है, इनमें गांव जीत गढ़ी निवासी यादराम भी शामिल है।

UP: बुलंदशहर में 16100 हेल्थवर्कर को लगेगी वैक्सीन

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ


उन्होंने बताया कि यादराम के परिजन उसकी जमानत के प्रयास में लगे हैं यदि जमानत हो गई तो वह फिर से जेल से बाहर आकर मिलावटी जहरीली शराब का धंधा करेगा। इसी की रोकथाम के लिए पुलिस की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी ने उसे रासुका में निरुद्ध करने के आदेश जारी किए हैं।


एसएसपी ने बताया कि जिला जेल में निरुद्ध यादराम को रासुका के आदेश तमिल करा दिया हैं। उन्होंने बताया कि दो अभियुक्त अभी भी फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी पर 25 -25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

Related Posts

Follow Us