पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट का किया पर्दाफाश

पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट का किया पर्दाफाश

आजमगढ़ :-आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में मुर्गा सैलरी पिकअप की हुई लूट की घटना का आज पुलिस ने खुलासा करते हुए लूट में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पुलिस ने इनके पास से अवैध असलहा और तमंचा के साथ ही ₹28000 नगदी बरामद किया है। बता दे कि 26

आजमगढ़ :-आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में मुर्गा सैलरी पिकअप की हुई लूट की घटना का आज पुलिस ने खुलासा करते हुए लूट में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पुलिस ने इनके पास से अवैध असलहा और तमंचा के साथ ही ₹28000 नगदी बरामद किया है।

बता दे कि 26 फरवरी देर रात को शहर के बैठौली पुलिया के पास से अंतर्जनपदीय लुटेरों ने मुर्गा से लदी पिकअप लूट लिया था। सूचना के बाद पुलिस लुटेरों को धरपकड़ में लग गई थी और आज पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी चार अभियुक्त पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं पुलिस ने 1 सुफियान 2 जावेद खान 3 अब्दुल रहमान 4 जावेद को गिरफ्तार कर लिया है वहीं 1 असहद 2 सोनू 3 यहीया खान 4 शेरू खान अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है लुटेरों के पास से एक देसी तमंचा व एक खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस व एक बोलेरो पिकअप व एक स्विफ्ट डिजायर कार और लूट के मुर्गा बिक्री के ₹28000 और एक बोलेरो कार भी बरामद किए हैं लुटेरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

Follow Us