सिरफिरे होमगार्ड ने प्रेमिका सहित खुद को किया कमरे में बंद , मचा हड़कंप

सिरफिरे होमगार्ड ने प्रेमिका सहित खुद को किया कमरे में बंद , मचा हड़कंप

प्यार अंधा होता है। यह सुना ही होगा आपने एक प्यार का मामला है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला है लखनऊ के पीजीआई थाना इलाके के तेलीबाग थाना क्षेत्र में इस देश राम टोला का है। जहां बीते दिन एक होमगार्ड ने अपने भाई

प्यार अंधा होता है। यह सुना ही होगा आपने एक प्यार का मामला है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला है लखनऊ के पीजीआई थाना इलाके के तेलीबाग थाना क्षेत्र में इस देश राम टोला का है। जहां बीते दिन एक होमगार्ड ने अपने भाई के घर पहुंच कर खुद को प्रेमिका के साथ बंद कर लिया। जिससे घरवाले परेशान हो गए। और तो और होमगार्ड अरुणेश कुमार सभी घरवालों को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी ने अंदर आने की कोशिश की तो है उसको गोली मार देगा। इतना सुनते ही घरवालों के पसीने छूट गए। अरुणेश के भाई ने अरुणेश की पत्नी व बच्चों को इस बात की सूचना दी। लेकिन तब भी होमगार्ड ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। यही नहीं अपनी लाइसेंसी बंदूक से भाई व अन्य लोगों को मारने की धमकी भी देने लगा।

मामला बढ़ते देख होमगार्ड के भाई बृजेश ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी तो करीब डेढ़ घंटे के बाद पुलिस वहां पहुंची और समझा-बुझाकर होमगार्ड व उसकी प्रेमिका को कमरे से बाहर निकाला गया। तो वहीं सूत्रों से पता चला है कि अरुणेश के पत्नी व बच्चे दोनों लोगों पर कार्रवाई की मांग करते रहे लेकिन पुलिस ने महिला मित्र को वहां से जाने दिया।

आपको बता दें कि अरुणेश रावत का अपनी पत्नी से 15 वर्षों से विवाद चल रहा है और वह पत्नी से अलग रह रहा है। शुक्रवार शाम वह एक महिला मित्र को लेकर छोटे भाई के घर पहुंच गया और कमरे को अंदर से बंद कर हंगामा करने लगा। अरुणेश के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लाइसेंसी बंदूक कब्जे में ले ली गई है।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

Related Posts

Follow Us