अंबेडकर प्रतिमा टूटने से ग्रामीणों में आक्रोश

अंबेडकर प्रतिमा टूटने से ग्रामीणों में आक्रोश

आज़मगढ़(उत्तर प्रदेश):- आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र में कुछ अराजक तत्वों द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया सूचना के बाद ग्रामीणों इकट्ठा हुए इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को भी सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। आपको

आज़मगढ़(उत्तर प्रदेश):- आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र में कुछ अराजक तत्वों द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया सूचना के बाद ग्रामीणों इकट्ठा हुए इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को भी सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा और आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

आपको बता दें कि आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के गौरी नारायनपुर गांव में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को कुछ मनबढ किस्म के लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। जिससे लोग आक्रोशित हो गए और पूरे गांव के लोग इकट्ठा हुए। उसके बाद शासन प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को आश्वासन दिया की बाबा साहब की प्रतिमा को वह ठीक करा देंगे और जो लोग भी इसमें दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि जो लोग दोषी हैं उन लोगों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। क्योंकि यह घटना तीसरी बार हुई है इस पर जल्द से जल्द जांच करके जो भी ऐसी हरकत किया है उनके ऊपर विधिक कार्यवाही जल्द से जल्द किया जाए नहीं तो हम ग्रामवासी चुप नहीं बैठेंगे और इस बार आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य

Related Posts

Follow Us